Tik-Tok वीडियो के चक्कर में तीन लड़के की फिर हुई मौत, दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा Tik-Tok का क्रेज और बढ़ती जा रही है दुर्घटनाएं

0
1019

Tik-Tok पर वीडियो बनाने की खुमारी दिनों-दिन युवाओं में बढ़ती ही जा रही है। इसे बनाते वक्त ना ही अपनी जान की परवाह करते है, और ना ही होने वाले हादसों पर। इसी क्रम में आज फिर दुर्घटना का शिकार हो गए Tik Tok बनाते युवक, जिसमें मुजफ्फरपुर में आज सुबह अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघाट नदी में तीन लड़के डूब गए।

स्कूल के बहाने निकले वीडियो बनाने

मालूम हो कि ये चारों लड़के स्कूल के छात्र थे, जो स्कूल ना जाकर टिक-टाॅक वीडियो बनाने की योजना बनाकर संगमघाट नदी पर स्नान करने पहुंच गए। यहां चारों नहाते हुए वीडियोग्राफी करने लगे, जहां इसके चक्कर में वो गहरे पानी मे पहुंच गयें और सभी डूबने लगे। इसमें एक लड़के ने किसी तरह अपनी जान बचा लिया।

हाल-फिलहाल में बढ़ रही टिक-टाॅक वीडियो से मौत का सिलसिला


वहीं इसकी सूचना मिलते ही डूबे हुए बच्चों के परिजन नदी किनारे पहुंचे और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम बुलाया, जो डूबे हुए लड़कों की खोजबीन कर रही है। टिक-टाॅक वीडियो कितना जानलेवा साबित हो रहा है युवाओं के लिए, यह घटना सोचने पर मजबूर कर देती है। हाल-फिलहाल में बिहार के कई जगहों पर टिक-टाॅक वीडियो के कारण मौतें हुई है, पर इसके बावजूद इससे कोई सबक नहीं ले रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here