मुंबई में सीएसटी स्टेशन के पास गिरा फुट ओवर ब्रिज,3 की मौत, अब तक 35 से ज्यादा लोग घायल

0
988

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में गुरुवार शाम हुए एक भीषण हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। मुंबई के छत्रपति शिवाजी स्टेशन पर स्थित एक फुटओवर ब्रिज का हिस्सा अचानक गिरने के कारण इसके मलबे में दबे कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में गुरुवार शाम छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा हुआ है। शुरुआती जानकारी के अनुसार मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर एक फुट ओवर ब्रिज गिरने के कारण 3 लोगों की मौत हुई है। वहीं इस घटना में 35 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिन्हें तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही इन घायलों में 4-5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और इन्हें गहन चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है। वहीं मलबे में अब भी 10 से अधिक लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई है। 

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के सीएसटी स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 1 और बीटी लेन के बीच बना एक फुटओवर ब्रिज अचानक गिर गया । फुट ओवरब्रिज बीएमसी ने बनाया गया था । इस ब्रिज के गिरने के बाद कई लोग इसकी चपेट में आकर मलबे में दब गए। इस हादसे के बाद तत्काल मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस और स्थानीय प्रशासन की टीमों ने आमलोगों की मदद से लोगों को मलबे से निकालने के काम शुरू कर दिया है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here