भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पाॅपुलर अभिनेता एवं गायक पवन सिंह पर दर्ज कराई FIR, जाने क्या है मामला।

0
2756

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह ने अभिनेता एवं गायक पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। बता दें कि अक्षरा ने पवन सिंह पर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत पोस्ट करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही धमकाने की बात कही। इसको लेकर अभिनेत्री ने आईपीसी की धारा 509 के तहत पवन सिंह पर मुंबई पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया है।

अश्लील और भद्दे कमेंट, आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो पोस्ट करने का आरोप

एक समय ऐसा था जब अक्षरा-पवन की जोड़ी स्क्रीन पर तहलका मचा देती थी। जिस भोजपुरी फिल्म या गाने में ये जोड़ी साथ में नजर आ जाते, वो हिट हो जाता था। पवन सिंह के साथ उनके परिवार वालों को भी धमकी देने का आरोपी बनाया है। सोशल मीडिया फेसबुक, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब पर अश्लील और फूहड़ कमेंट, आपत्तिजनक फोटो और वीडियो पोस्ट पवन सिंह और उनके दोस्तों द्वारा की जाती है। जहां सबूत के तौर पर अक्षरा ने फेसबुक का लिंक भी FIR में दिया है।

इंटरव्यू के दौरान किया सनसनीखेज खुलासा

मालूम हो कि हाल-फिलहाल में भोजपुरी फिल्म हिरोइन अक्षरा सिंह का पवन सिंह से ब्रेकअप हुआ है। और इसको लेकर अक्षरा ने खुद खुलासा किया है। इस एफआईआर के बाद पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। इसमें उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है। आईटी एक्ट में 3 साल या उससे अधिक की सजा सुनाई जा सकती है। वहीं पेनाल्टी भी लगने की संभावना है। यह विवाद उस समय शुरू हुआ जब कुछ दिनों पहले ही दरभंगा में, अक्षरा सिंह ने शो करने के दौरान बिना नाम लिए बताया कि कुछ लोग उनका कैरियर चौपट करना चाहते है। जिसके बाद खुलकर कई इंटरव्यू में पवन सिंह का नाम लेकर सनसनीखेज आरोप लगाया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here