महागठबंधन के लिए राहत की खबर, अली अशरफ फातमी ने मधुबनी लोकसभा से नामांकन लिया वापस।

0
1537

मधुबनी: बेगूसराय की तरह ही हॉट सीट माने जा रहे मधुबनी में राजनीतिक ने एक बार फिर करवट बदली हैं, लोकसभा चुनावों के ऐलान के साथ ही पल पल बदलते समीकरण और असमंजस से आखिरकार पर्दा उठ ही गया। मधुबनी से बागी चल रहे अली अशरफ फातमी ने, अपना नाम चुनावों से वापस ले लिया।

कल के चुनावों से पहले महागठबंधन के लिए राहत

Priya creations- let’s talk trendy

मालूम हो की कल लोकसभा चुनावों के तहत वोट डाले जाने वाले हैं, इसी बीच फातमी के ऐलान ने महागठबंधन खेमे मे खुशी का माहौल कायम कर दिया है। फिलहाल इसके बाद मुकाबला महागठबंधन, राजग और शकील अहमद के बीच रह गया है।

प्रेसवार्ता में किया ऐलान

पंतजलि प्रोजेक्ट पर पायें 10% तक की छूट

आज फातमी ने बड़े फैसले का संकेत देते हुए प्रेसवार्ता का अपने आवास पर आयोजन किया था, जिसको लेकर अटकलों का दौर तेज था। प्रेस कांफ्रेंस में फातमी ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र उम्मीदवार के रूप में वो अपना नामांकन वापस लेने की जानकारी दी।

मधुबनी से नामांकन को लेकर दी सफाई

Furniture village

उन्होंने आपने नामांकन वापस लेने की वजह बताते हुए कहा कि मधुबनी की जनता की मांग और पिछले दिनों क्षेत्रवासियों का उत्साह देखकर उन्होंने नामांकन किया था। लेकिन अंत: इस फैसले पर देर रात पुन विचार किया गया, आज उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया।

दरभंगा और मधुबनी से टिकट को ले चल रहे थे पार्टी से नाराज

मालूम हो की फातमी दरभंगा से कई बार लोकसभा मे प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, ऐसे में भी इस बार उनकी दावेदारी मजबूत समझी जा रही थी। मगर कीर्ति आजाद के कांग्रेस मे जाने के बाद दरभंगा का खेल दिलचस्प हो चला था, जिसमें अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बाजी मारते हुए दरभंगा का टिकट पाया।

Vatika mega mart

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here