जल्द ही दौड़ेगी सहरसा-समस्तीपुर रेल खंड पर इलेक्ट्रिक ट्रेन

0
1228

पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ललित चंद्र त्रिवेदी ने कहा कि रेल यात्री सुविधा के लिए हम लगातार प्रयत्नशील है। बहुत जल्द समस्तीपुर-सहरसा रेल खंड पर विद्युत चालित ट्रेन का परिचालन शुरू कर दिया जाएगा। दलसिंहसराय स्टेशन पर निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज अप्रैल माह तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके साथ ही उसे आमजनों के लिए लोकार्पित किया जाएगा।

32 नम्बर रेलवे गुमटी पर ओवरब्रिज निर्माण को लेकर डीआरएम ने बताया कि राज्य सरकार और रेलवे बोर्ड के बीच सभी ओवरब्रिज का एमओयू हस्तगत हो चुका है। निर्माण कार्य भी बहुत जल्द शुरू हो जाएगा। बरौनी-हाजीपुर रेलखंड निरीक्षण के क्रम में पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक शुक्रवार को यहां पहुंचे थे। उनके साथ सोनपुर मंडल के डीआरएम अतुल्य कुमार सिन्हा व कई शाखा अधिकारी मौजूद रहे। स्टेशन पर अधीक्षक अर्जुन प्रसाद सिंह ने उनका स्वागत किया। 

जीएम ने स्टेशन का निरीक्षण किया। यात्री सुविधा को लेकर बने द्वितीय श्रेणी यात्री प्रतीक्षालय और ट्रैक मशीन रेस्ट रूम का ट्रैक मैन विजय गोंड और भवेश कुमार निराला से उद्घाटन कराया। जीएम ने डीआरएम को दलसिंहसराय स्टेशन के सर्कुलेटिग एरिया की तरफ से स्टेशन भवन के सौन्दर्यीकरण और फुट ओवर ब्रिज पर लगी लकड़ी के स्टेप को अविलंब बदलने का आदेश दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here