दिल्ली से पटना आ रही गो एयर की फ्लाइट में आई तकनीक खराबी- विमान को वापस मोड़ा गया दिल्ली, पटना से बेंगलुरु जाने वाली सेवा भी पटना एयरपोर्ट पर हुई प्रभावित।

0
1408

गो एयर की फ्लाइट जो दिल्ली से उड़ान भरने के बाद पटना आ रही थी, तकनीकी खराबी का शिकार हो गई। बता दें कि इससे विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड करने के बजाय दोबारा से दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया, जहां इसे सुरक्षित लैंड करा लिया गया।

खराबी के कारण दुबारा दिल्ली में लैंड करना पड़ा

मालूम हो कि दिल्ली से यह विमान सुबह 6 बजे उड़ान भरकर पटना के लिए रवाना की गई थी, जहां पटना में इसे 7.20 में लैंड करना था।

लेकिन खराबी की वजह से इसे दिल्ली में ही रोकना पड़ा, जिसके बाद यह 8.20 में उड़ान भर सका। जो पटना दो घंटे तीस मिनट के विलंब से एयरपोर्ट पर 9.50 बजे पहुंचा

यात्रियों की छूटी कनेक्टिंग फ्लाइट

मालूम हो कि इस विमान में लगभग 180 यात्री सवार थे, फ्लाइट के लेट होने से बेंगलुरु जाने वाले यात्री करीब ढाई घंटे तक पटना एयरपोर्ट पर रुके रहे। बताते चले कि यह विमान दिल्ली-पटना-बेंगलुरु जी 8-143 थी, जिसे पटना से आगे बेंगलुरु जाना था। इसको लेकर यात्रियों ने रोष भी प्रकट किया, देरी से टेकऑफ़ करने से बेंगलुरु से अन्य शहरों जाने वाले यात्रियों की कनेक्टिंग फ्लाइट भी छूट गई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here