बिहार के मुजफ्फरपुर का अजीब मामला, दाह संस्कार के बाद श्राद्ध कर्म के बीच परिवार के सामने प्रकट हुआ मृतक व्यक्ति।

0
11747

मुजफ्फरपुर जिले के बुधनगरा गांव के लोगों के तब होश उड़ गयें, जब श्राद्धकर्म के बीच ही मृतक परिवार और गांव के लोगों के सामने आ खड़ा हुआ। पूरा मामला मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना क्षेत्र का हैं, जहां इस तरह कि अजीबोगरीब स्थिति लोगों के सामने घट गई। मृतक को सामने देख लोगों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद से ही पूरा मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

दाह संस्कार के बाद लौटा मृतक

बताते चले पूरी घटना में रामसेवक ठाकुर द्वारा मुशहरी थाना में अपने पुत्र संजीव कुमार कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद अखाड़ा घाट पुल के नजदीक गंडक नदी के किनारे लगे एक अधेड़ व्यक्ति का अज्ञात शव मिला था, जिसे सिंकदरपुर पुलिस ने एसकेएमसीएच भेज दिया।

एसकेएमसीएच पहुंच रामसेवक ठाकुर ने लाश की पहचान अपने पुत्र के रूप में किया, जिसका सारी औपचारिकता के बाद रीति रिवाज के साथ परिवार द्वारा अंतिम संस्कार किया गया।


पुलिस ने कोर्ट में दर्ज कराई जानकारी।

पूरी घटना में रामसेवक ठाकुर का पुत्र संजीव कुमार मंदबुद्धि बताया जा रहा हैं, इधर पुलिस द्वारा मामले कि जानकारी कोर्ट को दी गई है। मामले पर सफाई देते हुए रामसेवक ठाकुर ने कहा कि उन्हें सूचना मिली कि कोई अधेड़ का शव मिला है, पहचान नहीं हुई है। SKMCH जाने पर शव पुत्र संजीव कुमार के जैसा दिखने पर हम उसे कागजी कार्रवाई कर ले आये। फिलहाल पूरा मामला ताजा घटनाक्रम से सुर्खियों में है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here