दरभंगा को लेकर महागठबंधन में सुलझा मामला। इधर टिकट कटने के बाद फातमी हुए नाराज, दिलचस्प हुआ दरभंगा का चुनाव।

0
6422

दरभंगा: कांग्रेस और राजद के बीच दरभंगा को लेकर चल रहे शह मात का खेल थमता नजर आ रहा हैं। लगभग टूट के कगार पर पहुंच चुके महागठबंधन में सहमति बनती दिख रही हैं, इसके तहत महागठबंधन की ओर से अब्दुल बारी सिद्दीकी दरभंगा से गोपाल जी ठाकुर के खिलाफ उम्मीदवार होगें।

कीर्ति को मिलेगा वाल्मीकिनगर या मधुबनी से टिकट

दरभंगा से वर्तमान सांसद कीर्ति आजाद वाल्मीकिनगर से कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं महागठबंधन के अंदर बनी सहमति के अनुसार वाल्मीकीनगर के जगह कीर्ति आजाद को मधुबनी की सीट से उम्मीदवार के तौर पर खड़ा करने का विकल्प भी महागठबंधन ने खुला रखा है।

फातमी टिकट कटने से नाराज, बन सकते है निर्दलीय उम्मीदवार।

C&D mall, laxmipur-Darbhanga

इधर कई बार लोकसभा में दरभंगा का प्रतिनिधित्व कर चुके अली अशरफ फातमी का टिकट महागठबंधन से साफ हो गया हैं, पहले उनके मधुबनी से लड़ने की चर्चा तेज थी। टिकट कटने के बाद फातमी नाराज बताये जा रहे हैं, वहीं वो अपने समर्थकों के साथ जल्द बड़ा फैसला ले सकते हैं। जल्द ही फातमी अपने अगली रणनीति की घोषणा करेंगे, जिसमें दरभंगा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ने का विकल्प भी शामिल है। इधर मोहम्मद अली अशरफ फातमी के दरभंगा से निर्दलीय चुनाव मे उतरने की सुगबुगाहट के बीच एक बार फिर दरभंगा की राजनीति दिलचस्प हो चली हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here