टिकट काटे जाने पर छलका फातमी का दर्द, दरभंगा को लेकर 3 तारीख को कर सकते हैं बड़ी घोषणा। दिलचस्प हुआ दरभंगा का खेल।

0
2321

दरभंगा: लोकसभा चुनाव को लेकर जैसे जैसे नामांकन की तारीख नजदीक आती जा रही हैं, दरभंगा की राजनीतिक भी पूरे चरम पर जा पहुंची हैं। जहां राजग में सब कुछ सामान्य हो चला हैं, वहीं महागठबंधन में उठापटक का दौर जारी हैं। मालूम हो की पहले मौजूदा सांसद कीर्ति आजाद के कांग्रेस मे शामिल होने के बाद, इस सीट पर राजद के साथ कांग्रेस ने भी दावा ठोक रखा है।

फातमी ने दिखाएं बागी तेवर।

Furniture village, G.M road-DARBHANGA

दरभंगा सीट को लेकर महागठबंधन के दो बड़े घटक कांग्रेस और राजद मे लड़ाई थमने के दरभंगा का मामला सुलझता नजर आया। इसके बाद दरभंगा के पूर्व सांसद फातमी ने टिकट काटे जाने के बाद कल प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर दरभंगा की राजनीति को फिर से गरम कर दिया।

टिकट काटे जाने का छलका दर्द, दरभंगा या मधुबनी से लड़ सकते हैं चुनाव।

प्रेस कॉन्फ्रेंस मे टिकट काटे जाने से नाराज मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने पार्टी के लिए अपने कार्यों को याद किया, वहीं विरोधियों द्वारा साजिश के तहत टिकट से वंचित किये जाने की बात कहीं। फातमी ने इसके आगे बढ़ कर अपने समर्थकों के सम्पर्क मे होने और 3 तारीख को बड़ा फैसला करने की घोषणा की। इशारों ही इशारों मे फातिमा ने कई राजनीतिक संकेत दिये, वहीं दरभंगा या मधुबनी से उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरने को लेकर भी ताल ठोक दिया।

दरभंगा से हो सकता है त्रिकोणीय संघर्ष।

पूरे घटनाक्रम के बाद गोपाल जी ठाकुर और सिद्दीकी के बीच सीधे मुकाबले मे तीसरा आयाम अब लगभग निश्चित माना जा रहा है। फातमी के दरभंगा के रूख से जहां महागठबंधन में वोटों का बिखराव निश्चित माना जा रहा है, वहीं दरभंगा का राजनीतिक समीकरण भी दिलचस्प हो चला हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here