दरभंगा मे बंद का रहा व्यापक असर, बंद समर्थकों ने रोकी ट्रेने

0
833

दरभंगा, महबूब फैजी: एससीएसटी एक्ट के खिलाफ और आर्थिक आधार पर आरक्षण के मांग पर कल बंद का व्यापक असर रहा। जहां शहर की सड़के वीरान रही, वहीं ट्रेन सेवा भी प्रभावित रही। आये तस्वीरों मे दिखाते हैं आपको दरभंगा में बंद का हाल।

थमा रहा जंक्शन पर ट्रेनों का परिचालन।

दरभंगा जंक्शन की बात करें तो यहां लोगों ने प्लेटफॉम के ट्रैक पर बैठ कर ट्रेनों के परिचालन को अवरुद्ध कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने ना सिर्फ ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया, साथ ही उन लोगों ने जंक्शन के बाहरी परिसर मे भी अपनी मांगे जोर शोर से रखी।

लोहिया चौक पर बास लगा समस्तीपुर और रोसरा स्टेट हाईवे किया जाम

अपनी मांग को जोरदार तरीके से रखने के लिए लोगों ने बास और बल्ले लगा दो स्टेट हाईवे को जोड़ने वाली लोहिया चौक पर यातायात अवरुद्ध कर दिया।

लहेरियासराय टावर रहा जाम

तीन जिलों के मुख्यालय और दरभंगा के प्रशासनिक केंद्र लहेरियासराय की बात करें तो, यहां भी बंद का अच्छा असर रहा। लेहरियासराय में भीड़ ने एसटीएसटी एक्ट के विरोध का इजहार किया।

आम सड़के रही वीरान

दरभंगा की आम सड़के भी बंद से अछूता नहीं रही, लोगों ने आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग के समर्थन मे इन सड़कों को भी बंद रखा।

टायर जला के विरोध

आम सड़कों से ले प्रमुख सड़कों तक बंद को सफल कराने में लगें लोगों ने टायरों का भी सहारा लिया। बास बलों के साथ चौक चौराहे पर टायरों को भी जलाया गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here