टीवी डिबेट में CPM नेता ने रिटायर्ड मेजर जनरल का किया अपमान कहा तुम्हारे बाप का हिंदुस्तान है!!साथ में देश का भी किया अपमान जाने क्या कहा??

0
1264

आज तक पर कश्मीर में धारा 370 हटाये जाने पर चल रही बहस के दौरान CPM नेता सुनीत चौपड़ा ने रिटायर्ड मेजर जनरल का अपमान किया। बहस के दौरन जब टीवी एंकर ने रिटायर्ड मेजर जनरल से पूछा कि कश्मीर के नाम पर इतना बड़ा मातम क्यों हो रहा है। रिटायर्ड मेजर जनरल ने जबाब देते हुए कहा कि धारा 370 के मुद्दे पर राजनीतिक पार्टियां रोटी न सेंके। अब धारा 370 की जरूरत नही है और देश और वैश्विक के हिसाब से काफी सही है। देश मे जब तक सेना है अपना पेट काटकर दे देगी लेकिन कश्मीर को भूखा नही रहने देगी। कोई बीमारी से नही मर सकता सेना मदद करती है।https://www.pscp.tv/w/1LyxBAggWpMJN

अपने लोगों की सुरक्षा के लिए सेना है मौजूद

रिटायर्ड मेजर जनरल ने कहा कि कश्मीर में कहा कि वहा कश्मीर में सेना कर्फ्यू के लिए भी है और अपने लोगो के लिए भी है। धारा 144 पहली बार नही लगा है धीरे धीरे खुलेगा। उन्होंने कहा कि देश के हालात कही भी ऐसे होंगे तो सेना रहेगी मौजूद।

CPM नेता ने रिटायर्ड मेजर जनरल का किया अपमान

रिटायर्ड मेजर जनरल की बात सुनकर CPM नेता ने कहा कि पहली बार देशद्रोही लोगों ने ऐसा काम किया है। CPM नेता ने रिटायर्ड जनरल का अपमान करते हुए कहा कि आप अपना बकबास बंद कीजिए और धारा 370 फिर से लागू किया जाए। इसपर रिटायर्ड मेजर जनरल ने कुछ जबाब दिया तभी CPM नेता ने कहा हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का है??

News source : jansatta

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here