कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने धारा 370 खत्म किये जाने का किया समर्थन तो वही इनके पति जाप संरक्षक पप्पु यादव ने बिल का किया विरोध

0
677

एक तरफ जहां धारा 370 के खत्म किये जाने का कांग्रेस जमकर विरोध कर रही है तो वही इस मामले को लेकर कांग्रेस के अंदर ही फुट नजर आ रही है। कांग्रेस की नेता और बिहार के सुपौल जिले की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने धारा 370 खत्म किये जाने का स्वागत किया है। रंजीत रंजन खुद ही कश्मीरी पंडित है। उन्होंने धारा 370 हटाना सही कदम है कहा कि उनकी निजी राय है जो हुआ सही हुआ। उन्होंने कहा कि हम विपक्ष में है तो लोग सोचते है कि हम विरोध करेंगे। उन्हीने कहा कि धारा 370 टेम्पररी था जिसे एक दिन हटना ही था। वही बिहार से जाप संरक्षक पप्पु यादव ने 370 का विरोध किया था। आप को बता दे कि पप्पु मधेपुरा के पूर्व सांसद है और रंजीत रंजन के पति भी है। रंजीत रंजन कांग्रेस की नेता है।

पप्पु यादव ने धारा 370 खत्म किये जाने का किया विरोध

इससे पहले पूर्व सांसद पप्पु यादव ने धारा 370 खत्म किये जाने का विरोध किया था और उन्होंने कहा था कि जम्मू कश्मीर देश का गर्व है, देश का मस्तक है। जम्मू-कश्मीर के नागरिक देश के गौरव हैं। उनकी भावनाओं,नजरिये को सम्मान दिए बिना उन्हें विश्वास में लिए बगैर भारत का भला नहीं हो सकता। धर्म के नाम पर कश्मीरियों को देश में सियासी लाभ का जरिया बना सनकी राजनीति करने वालों को इतिहास माफ नहीं करेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here