सहरसा की सड़को पर बाइक से घूमते दिखे सुशांत सिंह राजपूत,

1
38140

विधायक नीरज सिंह बबलू के गृह प्रवेश में सहरसा पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत को देखने के लिए प्रशंसको की भीड़ छातापुर विधायक के घर उमड़ परी। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने जहां क्रिकेट खेला वही सहरसा की सड़कों पर बाइक से घूमते दिखे। इससे पूर्व सुशांत सिंह राजपूत ने पूर्णिया के बीकोठी के मल्लडीह स्थित अपने पैतृक गांव पहुंचे और वहां वरुणेश्वर धाम में पूजा अर्चना की। उनके साथ छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू, सहरसा से एमएलसी नूतन सिंह एवं अन्य परिजन भी मौजूद थे। सुशांत सिंह ने खगड़िया स्थित अपने ननिहाल बोरण्य गांव पहुंचे जहां उन्होंने नाव की सवारी भी की और लोगो का अविवादन भी किया। अपनी मां की मन्नत पूरी करने के लिए मुंडन संस्कार करवाने अपने पिता और परिवार के साथ अपने ननिहाल खगड़िया पहुंचे थे। सहरसा पहुंच सुशांत सिंह राजपूत ने काफी मस्ती की ।

पवित्र रिश्ता सीरियल के मानव के किरदार से हुए प्रशिद्ध

अपने करियर की शुरुआत एक बैकअप डांसर के रूप में की। टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम कर चुके राजपूत को इस धारावाहिक की बदौलत बहुत लोकप्रियता मिली। फिल्मों में मौके की तलाश में सुशांत मुंबई चले गए और नादिरा बब्बर के थिएटर में शामिल हो गए। ढाई साल तक इसका हिस्सा बने रहे। उसी दौरान उन्हें नेस्ले मंच के टीवी विज्ञापन में देखा गया।

उनके डांस को सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्म्स की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया। इसका फायदा यह हुआ कि उन्हें ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक धारावाहिक में काम करने का मौका मिल गया। हालांकि उन्हें पहचान एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। इस धारावाहिक में उनके काम की व्यापक प्रशंसा हुई। सुशांत को बेस्ट मेलएक्टर और सबसे पॉपुलर एक्टर के लिए तीन प्रमुख पुरस्कार प्राप्त हुए। बाद में उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

इसके बाद वह डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2’ और ‘झलक दिखला जा 4’ में भी दिखाई दिए। इन सबके बाद सुशांत ने फिल्मों का रुख कर लिया और ‘काय पो छे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया। उसके बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘राब्ता’ जैसी फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया। धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में इनके किरदार ने सुर्खिया बटोरी और इन्हें सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया।

1 कमेंट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here