पटना में जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे की हत्या , रेल पटरियों पर मिला शव । पढ़े पूरी खबर

0
3013

पटना: पूर्णिया जिलें के रुपौली से जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक कुमार का शव पटना के एनएमसीएच के सामने रेलवे पटरियों पर मिला है। दीपक कुमार गुरुवार को अपने दोस्त के पास बाजार समिति में रुका हुआ था। बताया जा रहा है कि दीपक रात में ही अपने दोस्त के घर से निकल गया था, दोस्त को सुबह हत्या की सूचना मिली। घटना स्थल पर कई विधायक और जदयू नेता पहुचे हैं। घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंचकर जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया था ।

एसएसपी मनु महाराज भी घटना स्थल पर मौजूद ।

बताया जा रहा है कि इस हत्या के पीछे पैसे के लेन-देन का मामला हो सकता है। दीपक का शव पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल से आगे मिला है। पटरियों पर शव देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में शव की पहचान की गई, जिसमें पता लगा कि यह जदयू विधायक के बेटे हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद बड़े पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए, पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

मुख्यमंत्री बीमा भारती के आवास मिलने पहुंचे ।

जदयू के कई नेता बीमा भारती के आवास पर मौजूद है, घटना के बाद बीमा भारती का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोगो को यकीन नहीं हो रहा इन सब के बीच मुख्यमंत्री बीमा भारती से मिलने उनके आवास मिलने पहुंचे है, फिलहाल मुख्यमंत्री घटना की जानकरी ले रहे है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here