लुधियाना के इंजीनिरिंग कॉलेज में बिहार-यूपी के छात्रों की हुई पिटाई, बनाया गया बंधक

0
1007

लुधियाना के गुरुनानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज कॉलेज में बिहार और यूपी के एक दर्जन से भी ज्यादा छात्रों के साथ स्थानीय छात्रों ने जमकर मारपीट की है। जिसमे छात्रों को गंभीर चौटे भी आई है। छात्रों ने बताया कि उन्हें छात्रावास में बंधक बनाकर रखा गया है और इस दौरान उन्हें घर जाने की इजाजत भी नही मिली। छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी मदद नही की। इसी बीच कॉलेज प्रशासन ने कहा है कि इस मामले में दोषियों पर करवाई की जाएगी।

ट्विटर पर छात्र ने घटना के बारे में आपबीति सुनाई

एक छात्र ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि स्थानीय छात्रों ने 60 से 70 छात्रों के साथ मारपीट की। इस दौरान स्थानीय छात्रों ने बेल्ट, रॉड और अन्य धारदार हथियार से छात्रों की पिटाई की।

होस्टल में छात्र बने बंधक।

छात्रों ने कॉलेज के ही सेकण्ड और थर्ड ईयर के स्थानीय छात्रों पर मारपीट का आरोप लगाया। साथ ही इस पूरे मामले में कॉलेज प्रशासन चुप है। इस पूरी घटना की जानकारी छात्रों ने स्थानीय एसीपी को व्हाट्सएप और मेल के जरिए दी जिसके बाद इंजीनिरिंग कॉलेज में पुलिस बल की तैनाती की गई। बिहार के छात्र राहुल जो कि सेकंड ईयर में इलेक्ट्रिकल ब्रांच का छात्र है उसे ज्यादा चोट लगी है। इस घटना के बाद से छात्रों को हॉस्टल में बंधक बनाकर रखा गया और अब कॉलेज प्रशाशन जांच की बात कह रहा है ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here