दरभंगा से नई-दिल्ली जा रही बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से टकराई बोलेरो, गेटमैन गुमती खोल खेलता रहा ताश।

0
21247

आज शनिवार को हाजीपुर रेलमार्ग पर गोरौल एवं भगवानपुर के बीच गुमटी पर एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गया, दरभंगा से नई-दिल्ली जा रही bihar sampark kranti ने बोलेरो में ठोकर मार दी। यह तो संयोग ही था की, टक्कर लगने के बावजूद भी गाड़ी ट्रेन में नहीं फंसी और आगे बढ़ गई। प्राप्त जानकारी अनुसार यह दुर्घटना तक घटी जब ट्रेन के आने की सूचना होने के बावजूद गेटमैन ने गुमटी नहीं गिराया।

गेटमैन की गलती से हुआ हादसा

मालूम हो कि ये ट्रेन MUZAFFARPUR JUNCTION से खुली थी। ट्रेन आने की पूर्व सूचना के बाद भी रेलवे गुमटी पर मौजूद गेटमैन ने गुमटी को खुला छोड़ रखा था, जिसपर गुमटियों से गाड़ियों का आना-जाना लगा रहा। ट्रेन आने के साथ एक बोलेरो गुमटी पार करने लगी और देखते ही देखते एक्सप्रेस ने बोलेरो में टक्कर मार दी। जहां ठोकर के बाद भी गाड़ी आगे बढती चली गयीं और अनहोनी से बच गई।

डीआरएम ने जांच का दिया निर्देश

स्थानीय लोगों के अनुसार गेटमैन केबिन में चार लोगों के साथ बैठकर ताश खेलने में मशगूल था, जिसके लापरवाही के कारण बड़ी दुर्घटना होते होते बची। घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ एवं यातायात निरीक्षक मौक़े पर पहुंचे, जहां उससे पहले ही स्थानीय लोगों ने जमकर गेटमैन की पिटाई कर दी। फिलहाल निरीक्षक ने उक्त गुमटी पर दूसरे गेटमैन की तैनाती कर दिया हैं, वहीं DRM ने पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया। पूरे मामले के बाद गेटमैन फरार बताया जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here