Bihar Exit Poll 2019 : मधेपुरा, सुपौल और खगड़िया से कोन मारेगा बाजी, देखें एग्जिट पोल के नतीजे

0
6138

मधेपुरा लोकसभा चुनाव पर देश की नजरें टिंकी है। मधेपुरा लोकसभा सीट से तीन दिग्गज चुनावी मैदान में उतरे थे। महागठबंधन की ओर से शरद यादव, जदयू की ओर से दिनेश चंद्र यादव और जाप संरक्षक पप्पू यादव इस लोकसभा सीट से उम्मीदवार है। पप्पु यादव मधेपुरा के निवर्तमान सांसद है जिन्होंने शरद यादव को पिछली चुनाव में हराया था। तमाम एग्जिट पोल की माने तो इस त्रिकोणीय मुकाबले में शरद यादव और पप्पू यादव हार रहे है और जदयू से दिनेश चंद्र यादव इस सीट को जीतते दिखाई दे रहे है।

जाने सुपौल लोकसभा सीट के एग्जिट पोल का रुझान

सुपौल से जदयू से दिलेश्वर कामत और कांग्रेस प्रत्यासी रंजीत रंजन के बीच सीधा मुकाबला है। सुपौल से 2014 के चुनावों में रंजीत रंजन ने मोदी लहर के बाबजूद जीत हासिल की थी लेकिन इस बार नतीजे बदल सकते है। कएग्जिट पोल के मुताबिक सुपौल से जदयू के दिलेश्वर कामत चुनाव जीत सकते है।

खगड़िया लोकसभा सीट पर कांटे का मुकाबला

खगड़िया से दो बड़े दिग्गज चुनावी मैदान में है। यहां से लोजपा से महबुब अली कैसर और वीआईपी से मुकेश साहनी चुनावी मैदान में है। एग्जिट पोल की माने तो इस सीट से दोनों में कांटे का मुकाबला है। कुछ एग्जिट पोल महबुब अली कैसर की जीत दिखा रही है तो कई एक्जिट पोल मुकेश साहनी के पक्ष में है। चुनावी समीक्षकों ने मुकेश साहनी का पलड़ा भारी माना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here