बिहार के नील आर्यन ने जीता मिस्टर इंडिया का खिताब, सहरसा में कहा-बिहार के युवा आये आगे बन सकते है मिस्टर इंडिया

0
1707

सहरसा के लाल नील आर्यन ने देशभर में बिहार और सहरसा का नाम रौशन किया है। मिस्टर इंडिया का खिताब जीतने के बाद सहरसा पहुचें नील आर्यन ने कहा कि बिहार के युवाओं को भी आगे बढ़कर मिस्टर इंडिया के कम्पटीशन में हिस्सा लेना चाहिए। नील ने कहा कि बिहार में फैशन के एक्सपोज़र की कमी के कारण बिहार के युवा इस फील्ड में अपना करियर नही बना पाते। नील ने कहा कि फैशन की दुनिया में स्कोप और मौके ज्यादा है।

6 राउंड क्वालीफाई कर जीता मिस्टर इंडिया का खिताब

सहरसा से स्कूलिंग की और उसके बाद नील ने हाई स्कूल की पढ़ाई दिल्ली से की और इसके बाद ग्रेजुएशन गुरुग्राम से की। उसके बाद जॉब करने के दौरान उन्हें लगा कि एक्टिंग और मोडालींग के फील्ड में आगे बढ़ना चाहिए जिसके बाद एक साल ब्रेक लेकर मुम्बई में संघर्ष किया। इस दौरान घर वालों ने काफी सपोर्ट किया। उन्हीने कहा कि वह काफी समय से वह मिस्टर इंडिया को फॉलो कर रहे थे पटना में जब पता चला कि मिस्टर इंडिया का कॉम्पिटिशन होने वाला है तो उन्होंने निर्णय लिया कि यह उन्हें जितना है। नील ने बताया कि मिस्टर इंडिया के कॉम्पिटिशन में 17 हजार लड़के थे और कुल 6 राउंड हुए जिसके बाद उन्हें सफलता मिली।

पेरेंट्स का मिला सपोर्ट, स्क्रिप्ट अच्छा रहा तो फिल्मों में काम करेंगे

नील ने बताया कि वह बचपन से ही मॉडल्स और बॉडी बिल्डर्स को फॉलो करते रहे और उन्होंने बताया कि इस फील्ड में ज्यादा सफलता हासिल की जा सकती है। उन्हीने कहा कि वह डिसिप्लिन लाइफ जीने की कोशिश करते है और रेगुलर व्यायाम करते रहे जिससे वह फिट रह सके। उन्होंने कहा कि पेरेंट्स का काफी सपोर्ट रहा, उनके पिता ने काफी सपोर्ट किया और कहा कि जिस फील्ड में तुम्हे आगे बढ़ना है आगे बढ़ो। उन्होंने कहा कि सीरिअल्स के ऑफर आ रहे है लेकिन अगर अच्छा स्क्रिप्ट मिला तो फिल्मों में काम करेगें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here