बिहारी लड़कों ने कश्मीरी लड़कियों से रचाई शादी,कश्मीर पुलिस ने लिया गिरफ्त में, कर रही जेल भेजने की तैयारी।

0
2626

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटते ही लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था। इस बात को लेकर कि कश्मीर में शादी करना और जमीन खरीदना आसान हो जाएगा। वहीं इसे ले सोशल मीडिया पर खुब मीम्स भी शेयर किया जा रहा था। मालूम हो कि इसी बीच कश्मीर की लड़कियों से बिहार के युवकों ने शादी कर ली।

लड़कियां ने पति को बताया निर्दोष

बताते चलें कि सुपौल के दो युवकों को कश्मीर की पुलिस गिरफ्तार कर, लड़कियों की तलाश में बिहार पहुंची है। जहां आरोप है कि कश्मीरी सगी बहनों को लड़कों ने बहला-फुसलाकर कर अपहरण किया। फिर भगाकर बिहार ले आए। कश्मीर पुलिस युवकों को अपनी कस्टडी में लेकर जेल भेजने की प्रक्रिया में है। वहीं बिहार आयी कश्मीरी लड़कियों ने अपने पति को निर्दोष बता रही है।

कोर्ट में दर्ज कराया गया बहनों का बयान

सुपौल के परवेज आलम और उसका भाई तवरेज कश्मीर में राजमिस्त्री का काम करता है। वहीं सगी बहनों से इन दोनों का अफेयर चलने लगा। जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली। यह बात लड़की के परिजनों को पसंद नहीं थी। अपनी बेटी की गुमशुदगी का मामला कश्मीर में दर्ज कराया। कश्मीर पुलिस जब दोनों बहनों की तलाश में सुपौल पहुंची तो मामला प्रेम-प्रसंग का निकला। कोर्ट में दोनों बहनों का बयान करा दिया गया है। जो खुद को विवाहिता बता कर, अपनी मर्जी से बिहार आने की बात कही।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here