वाम दलों का बंद से बिहार हुआ अस्त व्यस्त,जगह जगह आगजनी,रोकी गयी ट्रेने, पटना के निजी स्कूलों में लगा ताला

0
811

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले के विरोध आज वाम दलों का बिहार बंद है । राजद ने भी वाम दलों का समर्थन किया है । वाम दलों के बिहार बंद का असर पूरे राज्य में दिख रहा है ।

वामपंथी कार्यकर्ताओं ने दरभंगा के लहेरियासराय स्टेशन पर जयनगर- मनिहारी जानकी एक्सप्रेस व दरभंगा जंक्शन पे बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन रोक दी । इसके अलावा जहानाबाद में भी कार्यकर्ताओं ने पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस रोक आगे नही जाने दिया । वामदलों के नेताओं का कहना है कि राज्य में बच्चियां सुरक्षित नहीं है।

भाजपा बोली सीबीआई कर रही है जांच तो बंद क्यों ?

आज के बिहार बंद पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि जब सीबीआई मामले की जांच कर रही है तो बंद का करने से सिर्फ आम जनता परेशान होंगी, सीबीआई को अपने तरह से जांच करने दे विपक्ष ।.वही बिहार के कृषि मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने आरोप लगाया की आरजेडी, वामदलों के साथ मिलकर बंद के जरिए जनता को परेशान करना चाहती है।

इधर गोपालगंज के राजद जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू को 158 समर्थकों के साथ नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । बिहार बंद के दौरान एसडीपीओ और एसडीएम के नेतृत्व में हुई है ये गिरफ्तारियां । मुज़फ़्फ़रपुर में बंद समर्थकों ने मुजफ्फरपुर में ब्रजेश ठाकुर के घर के सामने प्रदर्शन किया। बंद में शामिल लोग हाईकोर्ट की निगरानी में समय सीमा के भीतर आरोपी को सजा देने की मांग कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here