बीसीसीआई हैरान!! भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के लिए 2000 से भी ज्यादा आये आवेदन।

0
2210

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से कोच बदले जाने की मांग चल रही है। आप को बता दे कि रवि शास्त्री(Ravi Shastri) का कार्यकाल वर्ल्ड कप तक ही था जो कि अब पूरा हो चुका है। विश्व कप(World Cup) के बाद वेस्टइंडीज दौरे की वजह से रवि शास्त्री को कोच रखा गया है। बीसीसीआई(BCCI) की पैनल जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त करेगी जिसके लिए आवदेन मंगाए गए थे।

कई दिग्गजों के नाम शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम(Indian Cricket Team) के बैटिंग कोच के लिए प्रवीण आमरे और फील्डिंग कोच के लिए जोंटी रोड्स ने आवेदन दिया है। मुख्य कोच के किये बंगलोर मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भी आवेदन किया है। इसके अलावे किंग्स इलेवन पंजाब के वर्तमान कोच माइक हेसन ने भी कोच के लिए आवदेन दिया है। कई आवदेन विदेशी खिलाड़ियों के आये है जो भारतीय टीम का कोच बनना चाहते है। भारत से मुख्य रूप से पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी रॉबिन सिंह और लालचंद राजपूत ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवदेन दिया है।

सीएसी करेगी मुख्य कोच का चुनाव

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच का चुनाव सीएसी करेगी जिनमे पूर्व कप्तान कपिल देव, पूर्व कोच अंशुमान गायकवाड़ और महिला टीम की पूर्व कप्तान शांता रंगास्वामी करेंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here