बंगाली बाजार रेल ओवरब्रिज का निर्माण कार्य का प्रारंभ 28 फरवरी को नितिन गडकरी करेंगे,अगली बार मौका मिला तो डीआरएम ऑफिस सहरसा में : पप्पू यादव

0
1640

सांसद पप्पू यादव ने कहा की सहरसा के विकास के लिए समर्पित है। सांसद पप्पु यादव ने कहा की बंगाली बाजार रेल ओवरब्रिज का शिलान्यास पांच बार हो चुका है। केंद्र सरकार से बंगाली बाजार ओवरब्रिज के लिए 300 करोड़ राशि अा चुकी है लेकिन बिहार सरकार ने टेंडर की दिलचस्पी नहीं ली। सांसद ने कहा की 28 तारीख को कोशी को चार सड़क योजनाओं की सौगात केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी देंगे। सांसद ने विपक्ष को आरे हाथों लेते हुए कहा की कोई अच्छा काम होता है उनके द्वारा तो श्रेय किसी ओर को देते है और जब कुछ नहीं होता तो पप्पु यादव कुछ नहीं करते।

सांसद ने कहा सब का सहयोग सब का सम्मान

सांसद ने कहा की कुछ लोग एम्स के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे है। सांसद ने कहा कि नितिन गडकरी 28 को बंगाली बाजार रेल ओवरब्रिज की सौगात देंगे। उन्होंने कहा की मधेपुरा में रेल फैक्ट्री, सहरसा में दो हमसफर एक्सप्रेस, सांसद ने कहा अगली बार मौका मिला तो सहरसा में डीआरएम आफिस की स्थापना की जाएगी। कोशी के विकास के नाम पर उन्होंने कहा सांसद में उन्होंने सबसे ज्यादा सवाल पूछे है। एक मजदूर की तरह कोशी की सेवा की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here