खुशखबरी!! 24 फरवरी से चलेगी बांद्रा सहरसा हमसफर एक्सप्रेस

0
9170

यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द ही कोशी वासियों को लिए मुंबई के लिए ट्रेन मिलने वाली है। 24 फरवरी से बांद्रा से पटना तक चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस का विस्तार कर सहरसा तक चलेगी। 26 फरवरी से सहरसा से बांद्रा के लिए इस ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। रेलवे ने इस ट्रेन की समय सारिणी जारी कर दी है। रेलमंत्री पीयूष गोयल द्वारा घोषणा होने के बाद से ही लोग इस ट्रेन की चलने का इंतजार कर रहे थे । ट्रेन संख्या 22913/22914 बांद्रा सहरसा साप्ताहिक हमसफर एक्सप्रेस सहरसा से गुरुवार और बांद्रा से रविवार को खुलेगी। पटना से बांद्रा तक ट्रेन के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

रेलवे बोर्ड ने जारी की समय सारिणी

ट्रेन संख्या 22913/22914 सहरसा बांद्रा हमसफर एक्सप्रेस प्रत्येक मंगलवार को सहरसा से शाम 4 बजकर 45 मिनट पर खुलने के बाद खगड़िया शाम 6 बजकर 30 मिनट, बेगूसराय शाम 7 बजकर 5 मिनट, पटना रात 11 बजे और बांद्रा गुरुवार को सुबह 7 बजकर 35 मिनट पर पहुंचेगी। वहीं बांद्रा से यह ट्रेन प्रत्येक रविवार को दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर खुलेगी और अगले दिन सोमवार को पटना रात 10 बजे पहुंचेगी, बेगूसराय रात 1 बजकर 29 मिनट, खगड़िया रात 2 बजे और सहरसा सुबह 3 बजकर 55 मिनट पर आएगी। सहरसा से खुलने के बाद यह ट्रेन खगड़िया और बेगूसराय रुकेगी जहां ट्रेन का ठहराव दो मिनट के लिए दिया गया है।

सहरसा से बांद्रा के बीच इन स्टेशनों पर होगा ठहराव

सहरसा, खगड़िया, बेगूसराय, पटना, दीन दयाल उपाध्याय, इलाहाबाद चिकोई, सतना, कटनी, जबलपुर, इटारसी, भुसावल, नंदुरबार, उधना, वलसाड, वापी, बांद्रा टर्मिनस

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here