मुजफ्फरपुर कांड को लेकर बीजेपी जदयू में तकरार, बीजेपी के इस नेता ने अपनी ही सरकार के मंत्री का मांगा इस्तीफा

1
795

मुजफ्फरपुर: बालिका गृह कांंड पर अब तक विपक्ष का वार झेल रहे नीतीश पर अब अपनी ही सहयोगी हमलावर हो गयी हैं। पूरे मसले पर बीजेपी ने जदयू पर हमला किया है, ताजा घटनाक्रम में बीजेपी सांसद सीपी ठाकुर ने मुजफ्फरपुर कांंड पर सवाल खड़े करते हुए समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा से इस्तीफे की मांग की।

विपक्ष के साथ अपनों के हमलावर तेवर से असहज स्थिति मे जदयू

विपक्षी गोलबंदी में हमले झेल रहे मुख्यमंत्री को अब सीपी ठाकुर ने सवालों के घेरे मे ला दिया है। सीपी ठाकुर ने कहा की समाज कल्याण विभाग को बच्चियों के साथ घट रही इतनी बड़ी घटना की जानकारी ना हो यह बात हैरान करने वाला है। सी.पी. ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा की बालिका गृह शोषण कांड की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा दे देना चाहिए।

मुजफ्फरपुर कांड पर राज्यपाल की सरकार को चिट्ठी, जेडीयू मान रही दिल्ली के बीजेपी का खेल

इधर राज्यपाल ने मुजफ्फरपुर कांड पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखा। राजनीतिक गलियारों मे इस को ले सुगबुगाहट शुुुरू हो गई है और अटकलों का दौर जारी है। पूरे मामले के बाद दबे पाव जदयू में यह चर्चा शुरू हो गई है कि यह सब सिर्फ राजभवन का किया धरा नहीं है। सूत्रों के अनुसार जदयू इसे बीजेपी का खेल मान रही हैं।

1 कमेंट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here