सुपर 30 से आनंद कुमार निकाले गए, कुछ दिनों पहले इनकी मूवी के लिए सड़क पर पापड़ बेच रहे थे ऋतिक

0
4331

सुपर 30 की सफलता से प्रेरित हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री ने आनंद कुमार पर बायोपिक बनाने का फैसला किया था, ऋतिक फिल्‍म के हीरो चुने गए। लेकिन, आनंद कुमार से जुड़े विवादों के बाद अब फिल्‍म से आनंद कुमार की स्क्रिप्ट को ही आउट कर दिया हैं।

सुपर-30 फिल्म अपने निर्धारित समय पर ही प्रदर्शित होगी। लेकिन, इसमें सुपर-30 के संचालक आनंद कुमार की कहानी नहीं दिखेगी। इस साल की आइआइटी प्रवेश परीक्षा में 30 में से 26 छात्रों के सफल होने की घोषणा के बाद नाम नहीं बताने को लेकर उठे बड़े विवाद के बाद फिल्म प्रोड्यूसर ने ये फैसला लिया है।

वही बता दे की आनंद कुमार से इस विवाद के कारण पिछले सप्ताह ही जानकारी मांगी गई थी। फ़िल्म निर्माता ने मीडिया द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब निजी प्रेस में देने को कहा था। इस पर आनंद कुमार द्वारा स्थिति साफ नहीं करने के बाद फिल्म में सुपर-30 के संचालक आनंद कुमार की बॉयोपिक न रहकर एक मैथेमैटिशियन की कहानी रह गयी है।

खुद के छात्रों ने खोला अपने टीचर आनंद कुमार का पोल

जेईई एडवांस में 26 बच्चों के उत्तीर्ण होने की घोषणा आनंद कुमार ने 10 जून को किया था। सुपर-30 में पढऩे वाले गगन, रामकुमार आदि छात्रों ने ही आनंद के दावा को झूठ साबित कर दिया था। छात्रों के आरोप है की 26 नहीं सिर्फ तीन ही विद्यार्थी आइआइटी की प्रवेश परीक्षा क्वालीफाई किए थे। सफल 26 छात्र कौन हैं। इसकी घोषणा अब तक आनंद कुमार नहीं कर सके हैं,और न ही भविष्य में बताने की घोषणा की।




इसके साथ ही अब फ़िल्म के वो सभी सीन कट किए जाएंगे जो आनंद कुमार से सीधे तौर पर जुड़े हो। पापड़ बेचने वाली सीन को काफी हवा दी गयी थी। ऋतिक रोशन साइकिल से पापड़ बेचते हुए फिल्माए गए हैं। लेकिन, यह सीन अब सिनेमा में लोगो को नही दिखेगा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here