अमित शाह मिले नीतीश से कहा हम सहयोगी का अच्छी तरह ख्याल रखते है

0
435

अमित शाह ने कहा कि 2014 लोकसभा में 31 सीटें बिहार में मिली थी। इस बार नीतीश कुमार साथ है तो बिहार की सभी 40 सीट जीतकर दिखाएंगे।अमित शाह ने कहा कि एनडीए में सीट को लेकर जो मतभेद की बात विपक्ष कर रही है सब अफवाह है। उन्होंने कहा कि चंद्र बाबू नायडू 2014 में एनडीए के साथ लड़े लेकिन आज वह एनडीए से अलग हो गए लेकिन नीतीश कुमार के साथ आने से एनडीए और ज्यादा मजबूत हुई है। अमित शाह नीतीश कुमार के साथ नाश्ता सरकारी गेस्ट हाउस में किया फिर उसके बाद पार्टी के कार्यक्रम में संभोदित कर रहे थे पार्टी के नेताओ और कार्यकर्ताओं को। आप को बता दे कि कुछ दिनों से बिहार में जदयू के नेता नीतीश कुमार को बड़े भाई की भूमिका में बिहार में बता रहे थे। सीट बंटवारे को लेकर बयानबाजी चल रही थी। अमित शाह के साथ नाश्ते के बाद जब मीडिया ने नीतीश कुमार से सवाल करना चाहा तो नीतीश कुमार मुस्कुरा कर चल दिए और मीडिया से बात करने से बचते दिखे।
शाह और नीतीश की मुलाकात रात नीतीश कुमार द्वारा आयोजित रात्रि भोंज में हुई। जदयू के वरिष्ठ नेता ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच अब करवाहट जैसी कोई बात नहीं रही। सीट बंटवारे को लेकर कोई बात नही हुई । सीटों को लेकर बात अगस्त के बात की जाएगी।बीजेपी के नेता ने भी कहा कि मिलबैठकर सीटों को लेकर बात की जाएगी। बीजेपी के 7 नेताओ ने जिसमें उपमुख्मंत्री सुशील मोदी भी सामिल थे नीतीश कुमार के द्वारा आयोजित रात्रि भोज में। जदयू के तरफ से मंत्री विजेंद्र यादव और ललन सिंह सामिल हुए और साथ में राज्यसभा सांसद आर सी पी सिंह भी मौजूद थे।
अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को भाजपा से सवाल पूछने का हक्क नहीं ,कांग्रेस को अपने भ्रष्ट्राचार पर जवाब देना चाहिए। बिहार के सभी 243 विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार और केंद्र सरकार मिलकर बिहार को विकाश की पटरी पर ले जा रही है। कुछ लोग है जो सीट विवाद को लेकर अनावश्यक बोलते रहते है। शाह ने कहा कि कांग्रेस मुक्त अभियान की शुरुआत बिहार से हुई और आगे भी बिहार से ही जारी रहेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here