अलंकार ज्वेलर्स एंड सन्स ने पूरे किये 118 वर्ष, ग्राहकों को आभुषणो की बनाई पर मिल रहा आकर्षक छूट

0
782

जब भी बात आभूषण की आती है, तो हमारे सामने यू तो बहुत सारे नाम दिखते है , पर जब उन्हें अपना बनाने की बात आती है तो फिर हमारे जेहन में एक ही नाम आता है, “अलंकार ज्वेलर्स एंड सन्स” । दरभंगा के लहेरियासराय में स्थित इस आभूषण प्रतिष्ठान पर लोगो का विश्वास आज का नही आज से 118 वर्षो पुराना है । अलंकार ज्वेलर्स एंड सन्स आजादी पूर्व से ही दरभंगा में उपस्थित है, जो इसे शहर की सबसे पुरानी दुकान बनाता है ।

शुद्धता ही पहचान


जब बात आभूषणों की खरीदारी की आती है तो मन में कई प्रकार के प्रश्न होते है । उनमे सबसे पहला और महत्वपूर्ण प्रश्न होता है, आप जो आभूषण लेने जा रहे वो शुद्ध है या नही ?
अलंकार ज्वेलर्स एंड सन्स को पहचान इसी चीज ने दिलवाया, ग्राहकों के प्रति समर्पित रह कर उनका विश्वास जीत ये प्रतिष्ठान आज दरभंगा सहित उत्तर बिहार के कई जिलों तक अपनी पहचान बना चुका है । साथ ही यहाँ मिलने वाले हर डायमंड ज्वेलरी में होता है आईजीआई मार्क । आपको बता दे की आईजीआई मार्क जिस किसी भी हीरे में होगा, उसे आप शुद्ध मान कर उसकी ख़रीददारी कर सकते है ।

ब्लूस्टोन ज्वेलरी के अधिकृत विक्रेता ।

2011 में स्थापित हुआ ब्लूस्टोन ज्वेलरी, भारत का प्रमुख फैशनेबल ज्वेलरी का निर्माता है । जिनके पास 5000 से भी अधिक डिज़ाइन उपलब्ध है । “अलंकार ज्वेलर्स एंड सन्स” ब्लूस्टोन ज्वेलरी के अधिकृत विक्रेता है, जहाँ से आप अपने मनपसंद के डिज़ाइन में से अपनी ज्वेलरी ले सकते है ।

आकर्षक छूट !!!


आप अगर अपने लिए सोने के आभूषणों की खरीददारी करने जा रहे तो आपको कही और जाने की आवश्यकता नही , क्योंकि शुद्धता के साथ छूट की सुविधा सिर्फ “अलंकार ज्वेलर्स एंड सन्स” ही दे रहा । आपको सोने के आभूषणो की बनाई पर विशेष छूट भी दिया जाएगा ।

ADDRESS – सरदार साइकिल स्टोर के सामने बाकरगंज ,
लहेरियासराय

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here