लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ीं, तलाक मामले को लेकर बहु ऐश्वर्या राय ने दिखाएं कड़े तेवर, लगाए गंभीर आरोप

0
4543

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला दिनों दिन बिगड़ती जा रहा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी परिवार की मुश्किलें और बढ़ने वाली है। तलाक को लेकर इतने दिनों से तेजप्रताप बयानबाजी कर रहे थे, लेकिन अब पत्नी ऐश्वर्या ने भी मुंह खोलना शुरू कर दिया है। मालूम हो कि तलाक की अर्जी कोर्ट में तेजप्रताप ने डाली हुई है।

तमाम मुश्किलों और अपेक्षाओं के बावजूद डटी हुई

ऐश्वर्या ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि शादी के बाद उन्हें पता लगा कि उनका पति गांजा पीने का आदी है और वह कई तरह के ड्रग्स लेते हैं। कई बार आपत्ति जताने के बाद भी तेज प्रताप के व्यवहार मे बदलाव नहीं आया, ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने इसकी चर्चा जब तेज प्रताप की मां और बहन से भी की।

इसके बावजूद भी ऐश्वर्या राय अपने ससुराल में डटी हुई है। इसको लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। राजनीति की कोई बात है या सुलह होने की उम्मीद। कोर्ट का फैसला या और भी कई तरह की बातें है। कुछ तो ऐसी परिस्थिति है कि तमाम मुश्किलों और अपेक्षाओं के बावजूद ऐश्वर्या वहीं रुकी है।

ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

मालूम हो कि तलाक को लेकर ऐश्वर्या राय या उसके मायके वालों ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन अब सुलह की गुंजाइश खत्म हो रही है। ऐश्वर्या ने अब तेजप्रताप के बारे में सनसनीखेज खुलासा करना शुरू कर दिया है। ऐश्वर्या ने कहा कि तेजप्रताप गांजे के नशे में राधा बन घाघरा-चोली में घूमते थे। वहीं ससुराल में प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है। उसके तेवर देखकर लग रहा है ऐश्वर्या इस लड़ाई को ले गंभीर हो गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here