पबजी गेम खेलने से मना करने पर बेटे ने मां और बाप को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पढ़े

0
744

गुजरात में पबजी गेम खेलने से मना करने पर 25 वर्षीय बेटे ने सरेआम मां-बाप की पिटाई कर दी। बेटा पूरा दिन मोबाइल पर पबजी गेम खेलता था। मां-बाप को उसकी चिंता होने लगी थी। दोनों अपने बेटे को पबजी गेम खेलने से मना करते थे। जिसके कारण उसने अपने मां-बाप को पूरे मोहल्ले में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मोहल्ले वालों ने बीच में पड़कर मां-बाप की जान बचाई।

दरअसल यह घटना उत्तर गुजरात के साबरकांठा जिले की बायड तहसील की है। यहां वल्लभनगर सोसायटी में संजय भाई (47) अपनी पत्नी दामिनीबेन (44) और पुत्र रमेश (25) (तीनों नाम परिवर्तित) के साथ रहते है। उनका बेटा कोई काम-धंधा नहीं करता था और पूरे दिन मोबाइल पर पबजी गेम खेलता रहता था। दोनों अपने बच्चे के भविष्य को लेकर काफी चिंता में थे। इसलिए वे बेटे रमेश मोबाइल पर गेम खेलने से मना करते थे। लेकिन उसे इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता था। गुरुवार को मोबाइल पर पबजी गेम खेलते हुए रमेश के पिता संजयभाई ने उसे बहुत डांटा और मोबाइल भी छीन लिया। जिससे आवेश में आकर वह अपने पिता को पीटने लगा। यह देख पत्नी बीच में दौड़ पड़ी। लेकिन बेटा उन्हें भी पीटने लगा। दोनों अपनी बचाने के लिए शोर मचाते हुए घर के बाहर भागे। इतना ही नहीं बेटा भी पीछे भागा और सोसायटी वालों के सामने भी मां-बाप की पिटाई करने लगा। लोगों बीच में पड़ को दोनों को बचाया और घटना की पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। हालांकि मां-बाप ने बेटे के खिलाफ कोई भी शिकायत करने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस वापस लौट गयी है।

गौरतलब है कि ब्लू व्हेल गेम पर प्रतिबंध लगने के बाद लोगों में पबजी गेम की दीवानगी इस तरह बढ़ गई है कि सभी कामकाज छोड़कर लोग इसे खेलने में व्यस्त रहते है। दिल्ली के वसंतपुर क्षेत्र में कुछ महीनों पहले ही पबजी गेम खेलने से मना करने पर 19 वर्षीय बेटे ने अपने मां-बाप और बहन की हत्या कर दी थी। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here