अनुपम की….accidental Prime Minister ने की सॉलिड शुरुआत, पहले दिन इतनी कमाई

0
233


देश  में 1300 और ओवरसीज़ में 140 स्क्रीन्स में रिलीज़ की गई इस फिल्म को पहले दिन तीन करोड़ के आसपास की कमाई होने का अनुमान था l

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल के दौरान हुई घटनाओं को लेकर बनी अनुपम खेर और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने पहले दिन उम्मीद के अधिक की  शुरुआत करते हुए 4 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है।

विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4 करोड़ 50  लाख रूपये का कलेक्शन किया है। देश में 1300 और ओवरसीज़ में 140 स्क्रीन्स में रिलीज़ की गई इस फिल्म को पहले दिन तीन करोड़ के आसपास की कमाई होने का अनुमान था l

अनुपम की ये फिल्म अपने विषय के कारण विवादों में आ गई और देश के कई शहरों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया जिसकी वजह से कई जगह शो रोकने पड़े हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू ने द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर नाम से एक किताब लिखी थी,जिस पर ये फिल्म बनी है। इसमें मनमोहन सिंह के कार्यकाल के दौरान हुए राजनैतिक बदलाव और उस समय की राजनीतिक स्थिति को दिखाया गया है ।

अनुपम का कहना है कि मेरे बारे में लोगों को पता है कि मैं भाजपा सपोर्टर हूं, क्योंकि मैं नरेंद्र मोदी की तारीफ करता हूं। मेरी बीवी भी सांसद हैं लेकिन प्रोफेशन के बीच में हम निजी विचारों को नहीं लाते हैं और जहां तक बात है अभिनय की तो मैं प्रोफेशनल एक्टर हूं। ऐसे तुक्के में एक्टर नहीं बना हूं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here