कुशेश्वर स्थान से दर्शन कर सहरसा कारू बाबा स्थान में जलाविषेक करने जा रहे कांवरियों से भरी पिकअप वैन में टैंकर ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर हुई मौत,30 से ऊपर घायल।

0
1606

दरभंगा कबीरचक गांव के तीन दर्जन से ऊपर कांवरिया कुशेश्वरस्थान महादेव मंदिर से सोमवार को जलाभिषेक करने गए थे। जहां से लौटने के क्रम में सभी बिरौल-गंडौल मार्ग से सहरसा के कारू बाबा स्थान मंदिर जा रहे थे। बिरौल से कुछ आगे बढ़ने पर ही सोनपुर के पास सड़क किनारे सामान खरीदने के लिए पिकअप रोक दिया गया। बता दें कि तीन-चार लोग गाड़ी से नीचे उतरे ही थे कि, अचानक तेज रफ्तार से सहरसा की तरफ से आ रही तेल टैंकर ने पिकअप में ठोकर मार दी।

टक्कर लगने से कई पलटी खाते हुए नीचे चली गई पिकअप वैन

बताते चलें कि टक्कर लगने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इसमें 33 श्रर्द्धालु घायल हो गए। जिसमें पांच लोगों की स्थिति काफी नाजुक बनी है। इन सभी को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मालूम हो कि ठोकर इतनी जोरदार लगी थी कि पिकअप पलटी खाते हुए नीचे चली गई। और इस दुर्घटना में पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर डीएम, एसएसपी, विधायक समेत अन्य ने डीएमसीएच में घायलों का मुआयना किया। और इलाज में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतने का निर्देश दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here